अपने Twitter Followers कैसे बढ़ाये

0
255

 दोस्तों आज के समय में social media की बात करे तो Facebook के बाद Twitter के यूजर सबसे जयदा है और use भी हो रहा है. जितने famous person है वो सभी Twitter का ही use करते है. Twitter पर अकाउंट create कर आप भी अपना followers बना सकते है. और किसी अपने favourite person( जैसे की politician,actor, cricketer etc) ko follow कर सकते है. अगर अभी तक आपने ट्विटर पर अकाउंट नहीं बनाया है तो मै suggest करूँगा की आप अपना account बनाए इससे आपकी popularity बढ़ती है.

आज के समय में हर कोई चाहता है कि पूरी दुनिया में उसका नाम हो और वो अपने business apni identity ka worldwide फायदा उठा सके और ऐसे में जरुरत है की आप अपने लिए Twitter पर अकाउंट बनाये.

Apne Twitter Followers Kaise Badhaye

Twitter Par Account Kaise Banaye

आपने देखा होगा कि Twitter पर बहुत सारे famous person के account है जिनके Followers बहुत ज्यादा है.Followers ज्यादा होने से इनके ट्वीट करने पर इन्हें फायदा होता है. जब हम कोई नई अकाउंट बनाते है तो उनके Twitter Followers बहुत ही कम होते है. अपनी पॉपुलैरिटी या फिर ब्रांड की पॉपुलर बनाने के लिए सबसे ज्यादा जरुरी है कि Twitter फोल्लोवेर्स ज्यादा हो यानि की ज्यादा से ज्यादा लोग आपके ब्रांड को फॉलो करे?.

जितना ज्यादा आपके Followers होंगे उतनी जयदा आपको फायदा होता है.

 

अगर आप अपने भी ट्विटर पर हाल ही में अकाउंट बनाया है तो आपके भी मन में सवाल होगा कि आखिर अपने Twitter Followers कैसे बढ़ाय जाये. कैसे ट्विटर यूजर मुझे follow करेंगे.

तो आये दोस्तों मै आपको बतात हु की ट्विटर Followers कैसे बढ़ाया जा सकता है. कैसे आप भी famous person के जैसे कुछ समय में Followers पा सकते है.

 

Twitter Followers कैसे बढ़ाये?

अब आपको step by step मैं बताऊंगा की ट्विटर Followers कैसे बढ़ाया जाता है. अपना Followers बढ़ाने के लिए दिए गए स्टेप्स को आपको follow करना है.

सबसे पहले आप https://twiends.com website par jaye. Yaha click kare.

Steps to follow

Step 1.

Ab aap “Sign In With Twitter” button par click kare.

Sign-in with Twitter

Step 2.

  1. Apni email id likhe.
  2. Apna twitter account password likhe.
  3. Ab aap “Authorize app” par click kare.

authorize app

Step 3

  1. Ab aap successfully login ho chuke hai.जैसा की निचे दिए गए इमेज में देख सकते है.
  2. Ab Home par click kare.

twiends home

Step 4.

Ab aapko twitter users ko follow karna hai. और उसके कुछ ही देर बाद जब आप अपना Twitter Followers चेक करेंगे तो पाएंगे कि वो बढ़ गया हुआ है.

Follow other Twitter user

Example ke liye maine twiends वेबसाइट के उसे करने के पहले और बाद का स्क्रीनशॉट नीचे दिया दिया हुआ है इसमें आप देख सकते है Twiends की मदद से कैसे जल्द ही Followers को बढ़ाया गया है.

Twitter follower increased using Twiends

उम्मीद करता हु की ऊपर दी गयी जानकारी से आप ये समझ गए होंगे कि Twitter Followers कैसे बढ़या जाता है. अगर आपके पास इस जानकारी से जुड़ा कोई सवाल या सुझाव हो तो प्लीज कमेंट करे.

उत्तर छोड़ दें

Please enter your comment!
Please enter your name here